1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, जानिए क्या बनी रणनीति

UP News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, जानिए क्या बनी रणनीति

उत्तर प्रदेश भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का जल्द ही ऐलान कर दिया जाएगा। इसको लेकर भाजपा शीर्ष नेतृत्व लगातार मंथन कर रहा है। इन सबके बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) से यूपी के नेताओं का मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  उत्तर प्रदेश भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का जल्द ही ऐलान कर दिया जाएगा। इसको लेकर भाजपा शीर्ष नेतृत्व लगातार मंथन कर रहा है। इन सबके बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) से यूपी के नेताओं का मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की थी।

पढ़ें :- UP News: इटावा में मिट्टी का टीला ढहने से चपेट में आए तीन बच्चों की मौत, सीएम ने जताया दुख

वहीं, आज डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak)  ने जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। हालांकि, कहा जा रहा है कि, दोनों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक  (Deputy CM Brajesh Pathak) ने मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट किया है।

पढ़ें :- UP News: यूपी सरकार ने बदला SIT का नाम, जानिए नया नाम

उन्होंने लिखा है कि, ‘आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व कुशल संगठनकर्ता,करोड़ों कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, हमारे प्रेरणास्रोत माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से भेंटकर अमूल्य मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया।‘ गौरतलब है कि, भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में भी जुट गई है। इसको लेकर भी पार्टी के नेताओं से शीर्ष नेता मुलाकात कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...