1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमारी सरकार ने सवा चार साल में 4.5 लाख युवाओं को दी सरकारी नौकरी : सीएम योगी

हमारी सरकार ने सवा चार साल में 4.5 लाख युवाओं को दी सरकारी नौकरी : सीएम योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि हमारी सरकार ने सवा चार वर्ष में लगभग 4.5 लाख सरकारी नौकरियों (Government jobs) में प्रदेश के नौजवानों को नियुक्ति पत्र दे चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारी चयन की कोई भी प्रक्रिया न्यायालय में लंबित नहीं है। सीएम योगी (CM Yogi) मंगलवार को यह बात उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) में चयनित उपजिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) वितरण कार्यक्रम में कही।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि हमारी सरकार ने सवा चार वर्ष में लगभग 4.5 लाख सरकारी नौकरियों (Government jobs) में प्रदेश के नौजवानों को नियुक्ति पत्र दे चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारी चयन की कोई भी प्रक्रिया न्यायालय में लंबित नहीं है। सीएम योगी (CM Yogi) मंगलवार को यह बात उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) में चयनित उपजिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) वितरण कार्यक्रम में कही।

पढ़ें :- पहले के मुख्यमंत्रियों में स्वयं के घर बनाने की लगी रहती थी होड़, हमने 42 लाख गरीबों को दिए आवास : सीएम योगी
Jai Ho India App Panchang

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के तहत UPPSC द्वारा आयोजित सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2019 आयोजित की। इस परीक्षा में चयनित उपजिलाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देते हुए सीएम योगी ने यह बात कही।

पढ़ें :- योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे: सीएम बोले-प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई तो निवेश बढ़ा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...