1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदाहड़े पीएनबी बैंक में घुसकर लूटे 10 लाख

UP News: गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदाहड़े पीएनबी बैंक में घुसकर लूटे 10 लाख

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन वो बड़ी वारदात कर सनसनी मचा दे रहे हैं। शनिवार को एक बार फिर बदमाशों ने दिनदाहड़े लूट की वारदात कर हड़कंप मचा दिया। इस बार बदमाशों ने पीएनबी बैंक में घुकसर कैशियर को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन वो बड़ी वारदात कर सनसनी मचा दे रहे हैं। शनिवार को एक बार फिर बदमाशों ने दिनदाहड़े लूट की वारदात कर हड़कंप मचा दिया। इस बार बदमाशों ने पीएनबी बैंक में घुकसर कैशियर को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात की।

पढ़ें :- Budget 2023 : आयकर में बड़ी छूट, अब 7 लाख रुपए तक की कमाई पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

दिनदहाड़े बैंक में हुई लूट के बाद पुलिस के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल किया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और बदमाशों की धर पकड़ के लिए बदमाशों की तलाश की जा रही है। बता दें कि, गाजियाबाद के सिहानी गेट कोतवाली के नूर नगर इलाके में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) है। यहां पर दोपहर 1:30 बजे चार नकाबपोश बदमाश बैंक के अंदर दाखिल हुए।

बैंक में दाखिल होते ही बदमाशों ने कैशियर समेत अन्य लोगों को गन प्वाइंट पर ले लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। बैंक कर्मचारियों को धमकाते हुए बदमाशों ने 10 लाख रुपये से ज्यादा लूट लिए और फरार हो गए। लूट की वारदात की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारी बैंक स्टाफ से बातचीत कर जानकारी जुटाने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...