संगम नगरी में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी के शिवकुटी थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। जबकि परिवार की बड़ी महिला पर भी हत्या की नीयत से वार किया गया, जिसमें वह गंभीर घायल हो गई। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम वारदात की छानबीन में जुट गई है। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है, हालांकि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हादसा शनिवार देर रात का है। रविवार सुबह जब दूध वाला दूध देने पहुंचा तो पता चला कि कबाड़ का कारोबार करने वाले 50 साल के मुहर्रम के साथ उसके बड़े बेटे विशाल (15), छोटे बेटे छोटू (10), बेटी नंदिनी (9) व कविता (7) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मोहर्रम की पत्नी दिघिया अलग घायलावस्था में पड़ी थीं। शवों के गले पर गंभीर घाव के निशान पाए गए हैं। कत्ल हुए सभी लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। इस हत्या के पीछे रिश्तेदारों या करीबियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस वारदात की जगह पहुंची। जहां उन्होंने घर के अंदर घुसकर देखा कि सभी शव घर के अंदर ही पड़े हुए हैं। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस को लूट या डकैती की संभावना नहीं लग रही है। उनका कहना है कि इस वारदात को अंजाम देने में किसी करीबी रिश्तेदार का हाथ हो सकता है। फिलहाल मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मोहर्रम की गंभीर रूप से घायल पत्नी दिघिया को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में परिवार के दो करीबियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Loading...