टीवी देखने पर लगी फटकार तो नाराज छात्रा घर से भागी, सुबह मिला तालाब में शव

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के बिलसंडा क्षेत्र के बुधौली गाँव में टीवी देखने पर डाटने से नाराज 12 वर्षीय किशोरी बुधवार रात घर से निकल गई। कुछ देर बाद परिजनों ने उसे ढूढना शुरू किया लेकिन रात भर उसका कोई पता नहीं चला। सुबह घर से 4 किमी. दूर दूसरे गाँव में तालाब में किशोरी का शव तैरता हुआ मिला। जिससे बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस किशोरी की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

आज सुबह पीलीभीत के थाना बिलसण्डा क्षेत्र के गाँव निर्मलगंज गौटिया में ग्रामीणों को सड़क किनारे तालाब में लगभग 11-12 वर्ष की एक छात्रा का शव तैरता हुआ मिला। छात्रा ईटगाँव प्राथमिक बिद्यालय में कक्षा सात की छात्रा थी, छात्रा के गाल पर गहरा चोट का निशान था। सड़क किनारे स्कूली छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कुछ देर बाद मृतक छात्रा के शव की पहचान थाना क्षेत्र के ही गाँव बुधौली के छेदालाल की 12 वर्षीय पुत्री सोनी के रूप हो गई।

मृतका के भाई सुनील ने बताया कि कल रात लगभग साढ़े 8 बजे सोनी टीवी देख रही थी। काफी देर से टीवी देखने की वजह से उसको डाट दिया और टीवी बन्द कर दिया। जिससे गुस्साई सोनी घर से निकल गई। जब काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने गाँव में जाकर देखा लेकिन उसका पूरी रात कोई पता नहीं चला। सुबह सूचना आई की गाँव से 4 किमी दूर छात्रा का शव तालाब में तैरता हुआ मिला है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ बीसलपुर बी.पी.सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का कारण सामने आने पर जाँच को दिशा मिलेगी। लेकिन गाल पर चोट का गहरा घाव और रात के अंधेरे में गाँव से 4 किमी. दूर 12 साल की छात्रा का पहुँचना व तालाब में शव मिलने से पुलिस छात्रा की हत्या के पहलू पर भी गम्भीरता से जाँच कर रही है।



Loading...