27 को लखनऊ में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का विशाल प्रदर्शन

Up News 55

जालौन। दो सितंबर से मानदेय बढ़ाने, राज्य कर्मचारी घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन के रास्ते पर अख्तियार करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का आंदोलन जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे वह निर्णायक दौर में पहुंचता जा रहा है। आज कलेक्ट्रेट परिसर में आंदोलनकारी कार्यकत्रियांे को प्रांतीय नेतृत्व से मिले निर्देश मिला कि 27 सितंबर को समूचे प्रदेश की आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का विशाल प्रदर्शन होगा तो उनमें खुशी की लहर दौड़ गयी।

प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर आंगनबाड़ी केंद्रों का संचालन बंद कर हड़ताल करने वाली कार्यकत्रियां आज भी कलेक्ट्रेट आंदोलन पर डटी रही अनेकों वक्ताओं ने ओजस्वी संबोधन करते हुये अब तक चलाये जा रहे आंदोलन के बारे में विस्तार से चर्चा की और आने वाले समय में भी आंदोलन की क्या दिशा होगी इस बारे में अपने विचार रखे।



धरना सभा पर बैठी कार्यकत्रियों को प्रांतीय नेतृत्व से जैसे ही संदेश मिला कि अब 27 सितंबर को लखनऊ में धरना प्रदर्शन में प्रदेश के सभी जनपदों की कार्यकत्रियों को आमंत्रित करने की बात बतायी तो हड़ताली कार्यकर्तियों ने जमकर नारेबाजी की। लगभग तीन घंटे चले धरना प्रदर्शन के बाद सभी कार्यकत्रियां अपरान्ह बाद अपने घरों के लिये रवाना हो गयी।

जालौन से सौरभ पाण्डेय की रिपोर्ट




जालौन। दो सितंबर से मानदेय बढ़ाने, राज्य कर्मचारी घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन के रास्ते पर अख्तियार करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का आंदोलन जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे वह निर्णायक दौर में पहुंचता जा रहा है। आज कलेक्ट्रेट परिसर में आंदोलनकारी कार्यकत्रियांे को प्रांतीय नेतृत्व से मिले निर्देश मिला कि 27 सितंबर को समूचे प्रदेश की आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का विशाल प्रदर्शन होगा तो उनमें खुशी की लहर दौड़ गयी। प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर आंगनबाड़ी केंद्रों…