योगी के मंत्री ने बस में चढ़कर यात्रियों से पूछी परेशानी, इसे कहते हैं काम बोलता है

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में रोडवेज डिपो से लखनऊ के लिए बस निकल ही रही थी कि अचानक ‘रोको-रोको’ की आवाज आई, तो ड्राइवर ने बस रोकी और जब पीछे मुड़कर देखा तो बस में परिवहन मंत्री निरीक्षण करने के लिए बस पर चढ़े थे।बस में ज्यादा भीड़ थी, इसलिए मंत्रीजी बस के अंदर नहीं जा सके, लेकिन उन्हें गेट से ही बस में गंदगी दिखाई पड़ी। उन्होंने एआरएम से सवाल किया और चेतावनी दी कि आगे से बस में साफ-सफाई चाक- चौबंद रहे।




परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्रदेव सिंह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बहराइच आए। वह सबसे पहले रोडवेज डिपो पहुंचे। मंत्री का काफिला पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। मंत्री ने निर्माणाधीन रोडवेज डिपो का कार्य पूरा होने का समय जाना । उन्होंने वहां उपस्थित कर्मचारियों से उनकी समस्या के बारे में पूछा और जल्द ही उनकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

निरीक्षण के दौरान ही अचानक मंत्री ने शौचालय की साफ-सफाई देखने की बात कही। एक जगह निर्माण कार्य चल रहा था, दूसरी जगह थोड़ी गंदगी दिखाई पड़ी, जिसे साफ कराने का उन्होंने निर्देश दिया। मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री ने बताया कि निरीक्षण के दौरान उन्हें बहुत सारी खामियां मिली हैं। अव्यस्थाएं अधिक हैं, इसमें सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने अधिकारियों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को भी कहा।