यूपी में मिले 16 नए पॉजिटिव केस, लखनऊ में महिला डॉक्टर का ढाई साल का मासूम भी निकला कोरोना संक्रमित

corona virus

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। सोमवार को 16 और लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसमें एक ढाई साल का मासूम भी शामिल है। ये बच्चा कनाडा से आई एक महिला डॉक्टर का है, जो की बीते दिनों यानी की आठ मार्च को गोमतीनगर अपने रिश्तेदारों से मिलने आई थीं। अब यूपी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है।

Up News :

बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के लिए रेफर किया गया है। आपको बता दें कि कनाडा के टोरंटो शहर निवासी महिला डॉक्टर पति के साथ आठ मार्च को गोमतीनगर में रिश्तेदारों से मिलने आई थीं। कोरोना की पुष्टि के बाद उन्हें केजीएमयू में भर्ती किया गया था।

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (लखनऊ) प्रशासन ने सोमवार को एक बयान जारी किया है। इसमें बताया गया है कि रविवार को जांच किए गए सैंपल में से 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से पांच लोग लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि आठ को सीतापुर के खैराबाद में रखा गया है। वहीं दो आगरा के एसएनएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। एक व्यक्ति को कहां रखा गया है इस बात की जानकारी नहीं मिली है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। सोमवार को 16 और लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसमें एक ढाई साल का मासूम भी शामिल है। ये बच्चा कनाडा से आई एक महिला डॉक्टर का है, जो की बीते दिनों यानी की आठ मार्च को गोमतीनगर अपने रिश्तेदारों से मिलने आई थीं। अब यूपी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है। बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के लिए रेफर किया गया है। आपको बता दें कि कनाडा के टोरंटो शहर निवासी महिला डॉक्टर पति के साथ आठ मार्च को गोमतीनगर में रिश्तेदारों से मिलने आई थीं। कोरोना की पुष्टि के बाद उन्हें केजीएमयू में भर्ती किया गया था। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (लखनऊ) प्रशासन ने सोमवार को एक बयान जारी किया है। इसमें बताया गया है कि रविवार को जांच किए गए सैंपल में से 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से पांच लोग लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि आठ को सीतापुर के खैराबाद में रखा गया है। वहीं दो आगरा के एसएनएमसी अस्पताल में भर्ती हैं। एक व्यक्ति को कहां रखा गया है इस बात की जानकारी नहीं मिली है।