1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: जनता दरबार में सीएम योगी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश

UP News: जनता दरबार में सीएम योगी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश

रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) गोरखपुर (Gorakhpur) में मौजूद रहे। यहां पर उन्होंने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं भी सुनीं। रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगा। इस दौरान फरियादियों की समस्याएं सुनकर मुख्यमंत्री ने अफसरों को सख्त निर्देश दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) गोरखपुर (Gorakhpur) में मौजूद रहे। यहां पर उन्होंने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं भी सुनीं। रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगा। इस दौरान फरियादियों की समस्याएं सुनकर मुख्यमंत्री ने अफसरों को सख्त निर्देश दिया।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

उन्होंने कहा कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए और सबकी समस्या का हल भी निकला जाए। बता दें कि, आज मुख्यमंत्री ने करीब 100 लोगों की समस्याएं सुनीं। इसमें बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद के मामले थे। इसके बाद इलाज के लिए धन देने की सिफारिश के भी मामले सामने आए।

जनता दर्शन के मौजूद अधिकारियों केा जमीन की समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...