1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: SGPGI में भर्ती कल्याण सिंह की हालत नाजुक, अस्पताल पहुंचे सीएम योगी

UP News: SGPGI में भर्ती कल्याण सिंह की हालत नाजुक, अस्पताल पहुंचे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका उपचार एसजीपीजीआई (SGPGI) में चल रहा है। पूर्व सीएम को बीते कई दिनों से जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। UP News उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका उपचार एसजीपीजीआई (SGPGI) में चल रहा है। पूर्व सीएम को बीते कई दिनों से जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है।

पढ़ें :- अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि हर मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से रखते थे अपनी राय
Jai Ho India App Panchang

वहीं, उनके स्वास्थ्य को लेकर व​ह भी चिंतित हैं। इस बीच मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) उनसे मिलने के लिए एसजीपीजीआई (SGPGI) पहुंचे, जहां उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी की। सीएम ने संस्थान के निदेशक प्रो. आरके धीमन से कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की और उनके परिजनों से भी मुलाकात की।

संस्थान के निदेशक प्रो. आरके धीमन का कहना है कि पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। साथ ही डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर निगरानी कर रही है।

बता दें कि, बीते कई दिनों से पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Former CM Kalyan Singh) की तबीयत खराब चल रही है। पीएम मोदी ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी और परिजनों से बात की थी।

 

पढ़ें :- अब शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं इतने लोग, यूपी सरकार ने जारी किया आदेश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...