1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: प्रतापगढ़ में दो युवकों की हत्या, वारदात के बाद शव को खेत में फेंका

यूपी: प्रतापगढ़ में दो युवकों की हत्या, वारदात के बाद शव को खेत में फेंका

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधी बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के पट्टी थाना क्षेत्र का है, जहां पर अपराधियों ने दो युवकों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। वारदात के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधी बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के पट्टी थाना क्षेत्र का है, जहां पर अपराधियों ने दो युवकों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। वारदात के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गयी है।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022 : बीजेपी विस्तारकों के बल पर लिखेगी जीत की इबारत

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय है। बता दें कि, दोनों युवकों का शव पट्टी थाना क्षेत्र के सपहाछात में सोमवार धान के खेत में मिला है। गांव के राजेंद्र (22) व शिवभोले (26) मजदूरी करते थे। रविवार की शाम दोनों घर से निकले थे लेकिन देर रात तक तक घर नहीं पहुंचे।

परिजनों ने खोजबीन शुरू की। सोमवार सुबह उनका शव खेत में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। एसपी सतपाल अंतिल डबल मर्डर की जानकारी मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ दोपहर एक बजे मौके पर पहुंचे।

इस दौरान उन्होनें मौके पर एकत्र ग्रामीणों से कारणों को समझने का प्रयास किया। इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने मौके से मिट्टी का नमूना लाने के साथ फोटोग्राफ लिया।

पढ़ें :- Congress, SP-BSP ने सत्ता और स्वार्थ के लिए यूपी को माफियाओं के हाथों गिरवी रखा : सीएम योगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...