1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : विशेष सचिव बेसिक शिक्षा का अश्लील वीडियो वायरल, बोले- हनीट्रैप का हुआ शिकार

यूपी : विशेष सचिव बेसिक शिक्षा का अश्लील वीडियो वायरल, बोले- हनीट्रैप का हुआ शिकार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बेसिक शिक्षा विभाग (Basic education department) के विशेष सचिव आरवी सिंह (Special Secretary of Basic Education) के वायरल हो रहे अश्लील वीडियो बेहद चर्चा में हैं। श्री सिंह का उत्तर प्रदेश सचिवालय के किसी कमरे में महिला के साथ अश्लील हरकत का वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस प्रकरण को साजिश करार देते हुए आरवी सिंह ने केस दर्ज कराने की बात कही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बेसिक शिक्षा विभाग (Basic education department) के विशेष सचिव आरवी सिंह (Special Secretary of Basic Education) के वायरल हो रहे अश्लील वीडियो (objectionable video) बेहद चर्चा में हैं। श्री सिंह का उत्तर प्रदेश सचिवालय (Uttar Pradesh Secretariat) के किसी कमरे में महिला के साथ अश्लील हरकत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस प्रकरण को साजिश करार देते हुए आरवी सिंह ने केस दर्ज कराने की बात कही है।

पढ़ें :- UP News: सीएम योगी बोले-प्रदेश में अपराधी व अपराध के लिए कोई जगह नहीं

सचिवालय सेवा से प्रोन्नत बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आरवी सिंह (Special Secretary RV Singh ) का उत्तर प्रदेश सचिवालय में महिला के साथ नग्न अवस्था में सोशल मीडिया पर  वीडियो वायरल है। आरवी सिंह इस वीडियो में महिला के साथ सचिवालय के कक्ष में रंगरलियां मनाते दिख रहे हैं । सोशल मीडिया पर रितिक शर्मा के नाम की फेसबुक आईडी से आरबी सिंह की वाल पर वीडियो शेयर किया गया था। इसके शेयर होने के कुछ घंटों बाद दोनों के एकाउंट बंद हुए। वीडियो में विशेष सचिव एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस मामले में आरवी सिंह दावा है कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया (victim of honeytrap) गया है। वह इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कराएंगे। विशेष सचिव का ये वीडियो को मार्च माह का बताया जा रहा है। उनका कहना है कि उन्हें धोखे में रखकर वीडियो बनाया गया है। अब इस वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैक मेल भी करने की कोशिश की जा रही है। वह सचिवालय में काम कर रहे थे।

उसी दौरान सोशल वर्कर के रूप में किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिस महिला ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी उसकी फ्रेंड लिस्ट में कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे। उसको देखते हुए रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। कार्यालय में कार्य के दौरान एक लिंक आया। उस पर क्लिक करते ही वीडियो देखकर वह हैरान हो गए। आनन-फानन में उसे बंद कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो क्लिप टाइप का उन लोगों ने मुझे भेजा और ब्लैकमेल करने लगे। तभी से इनके पास कॉल आने लगे। वायरल वीडियो करीब 1.29 मिनट का है। इसमें एक तरफ विशेष सचिव और दूसरी तरफ एक महिला हैं।

एसपी साइबर सेल विवेक रंजन राय(SP Cyber Cell Vivek Ranjan Rai) ने बताया कि करीब एक माह पहले बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव ने शिकायत की थी। दो-तीन दिन पहले लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। जांच चल रही है। अब इस मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने प्रयागराज में रखी 1295 लाख रुपये की योजनओ की आधारशिला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...