1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी से पुलिस ने 50 पन्नों पर कराए 1350 बार हस्ताक्षर, जानिए पूरा मामला

UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी से पुलिस ने 50 पन्नों पर कराए 1350 बार हस्ताक्षर, जानिए पूरा मामला

बांग्लादेशी नागरिक डॉ. रिजवान मोहम्मद व उसके परिवार को अपने लेटरहेड पर भारतीय होने का प्रमाण पत्र देने के मालमे में फंसे सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मंगलवार को पुलिस की एक टीम उनसे मिलने के लिए जेल पहुंची है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: बांग्लादेशी नागरिक डॉ. रिजवान मोहम्मद व उसके परिवार को अपने लेटरहेड पर भारतीय होने का प्रमाण पत्र देने के मालमे में फंसे सपा विधायक इरफान सोलंकी (SP MLA Irfan Solanki) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मंगलवार को पुलिस की एक टीम उनसे मिलने के लिए जेल पहुंची है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

कहा जा रहा है कि यहां पर विधायक इरफान सोलंकी (SP MLA Irfan Solanki) से 50 पन्नों में 1350 बार हस्ताक्षर कराए गए, जिनका मिलान लेटरहेड पर हुए हस्ताक्षरों से कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान सपा विधायक नाराज भी हुए और उन्होंने पुलिस से अभद्र शब्दों का इस्तेमाल भी किया। टीम को लगभग एक घंटे का समय हस्ताक्षर के नमूने एकत्र करने में लगे।

अब इन नमूनों को झांसी की फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा। सपा विधायक इरफान सोलंकी (SP MLA Irfan Solanki) के हस्ताक्षरों का फौरी तौर पर मिलान पुलिस पहले ही एक निजी एक्सपर्ट से करा चुकी थी। इसके बाद जब रिजवान मोहम्मद की नौ घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड ली गई तो उसने भी विधायक द्वारा हस्ताक्षर किए जाने की बात कबूल कर ली, इसके बाद सोमवार को इरफान का नाम डॉ. रिजवान केस में विवेचना के दौरान जोड़ा गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...