1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: महिला सिपाही से मारपीट करने वाली ‘बुलेट रानी’ के नाम से मशहूर शिवांगी डबास गिरफ्तार

UP News: महिला सिपाही से मारपीट करने वाली ‘बुलेट रानी’ के नाम से मशहूर शिवांगी डबास गिरफ्तार

गाजियाबाद में महिला सिपाही से बदसलूकी करने वाली ‘बुलेट रानी‘ के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि ड्यूटी कर लौट रही महिला सिपाही की स्कूटी को कार ने टक्कर मार दी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  गाजियाबाद में महिला सिपाही से बदसलूकी करने वाली ‘बुलेट रानी‘ के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि ड्यूटी कर लौट रही महिला सिपाही की स्कूटी को कार ने टक्कर मार दी थी।

पढ़ें :- UP News: तलाब में डूबने से तीन की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

इस दौरान विरोध पर कार में बैठी शिवांगी (Shivangi Dabas) ने महिला सिपाही के साथ बदसलूकी की थी। शिवांगी पर मारपीट का भी आरोप है। बता दें कि, गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में डायल-112 के ओएमसी (ऑपरेशन मिररिंग सेंटर) पर तैनात महिला सिपाही ज्योति शर्मा ने शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) पर मारपीट का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- UP News : भारी बारिश से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 15 फीट गहरा गड्ढा बना, कई गाड़ियां गिरीं

महिला सिपाही ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि रविवार रात करीब 10 बजे वो ड्यूटी के बाद स्कूटी से घर लौट रही थी। सिटी पार्क कट के पास एक कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इसका महिला सिपाही ने विरोध किया तो कार में बैठी युवती बाहर आई और गाली गलौच करने लगी।

आरोप है कि युवती ने उनकी वर्दी फाड़ते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। महिला सिपाही का कहना है कि इसी दौरान उनकी सहकर्मी सिपाही पीछे से आई तो युवती कार में बैठकर फरार हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...