1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: गर्भवती पत्नी की चाकू से की निर्मम हत्या, वारदात के बाद पहुंचा थाने

UP News: गर्भवती पत्नी की चाकू से की निर्मम हत्या, वारदात के बाद पहुंचा थाने

गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात एक रोंगटे खड़े करने वाली वारदात हुई। यहां पर एक 8 माह की गर्भवती महिला की उसके पति ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि चाकू से गला काटकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद आरोपी ने खुद ससुराल में फोनकर घटना की जानकारी दी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात एक रोंगटे खड़े करने वाली वारदात हुई। यहां पर एक 8 माह की गर्भवती महिला की उसके पति ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि चाकू से गला काटकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना के बाद आरोपी ने खुद ससुराल में फोनकर घटना की जानकारी दी थी।

पढ़ें :- UP News: सर्वे के बीच मदरसों के बच्चों के लिए योगी सरकार  करने जा रही ये काम

इसके साथ ही आरोपी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, टीला मोड़ थानाक्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन निवासी रमेश पाल डेयरी संचालक है। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी तन्नू का विवाह 10 जुलाई 2016 को नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी निवासी अंकित पाल के साथ किया था। अंकित निजी कंपनी में काम करता है।

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग 10 लाख रुपये और कार की मांग करते थे। मांग नहीं पूरी होने पर बेटी तन्नू को प्रताड़ित करने लगे थे। रमेश पाल का कहना है कि उनकी बेटी ने पुत्री को जन्म दिया तो उसके बाद से ससुरालियों की प्रताड़ना और बढ़ गई। ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी के साथ मारपीट कर हत्या की धमकी देते थे।

रमेश पाल ने बताया कि रविवार दामाद अंकित पाल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर दी। एसएचओ नंदग्राम मुनेंद्र सिंह ने कहा कि 8 महीने की गर्भवती महिला की गर्दन काटकर हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में केस दर्जकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- UP News: कार और रोडवेज बस की भिडंत, सिपाही समेत चार की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...