1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, रिस्तेदारी से लौटते समय हुआ हादसा

UP News: सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, रिस्तेदारी से लौटते समय हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीती देर रात शेरपुर मार्ग स्थित गांव खावडी के निकट एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीती देर रात शेरपुर मार्ग स्थित गांव खावडी के निकट एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तीनों युवक बिजनौर जनपद के चांदपुर इलाके के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के थाना चांदपुर इलाके के गांव सहानिया निवासी 38 वर्षीय सुभाष अपने दोस्त 40 वर्षीय मुन्नू और 42 वर्षीय संदीप उर्फ संजू को साथ लेकर बाइक से धनौरा थाना इलाके के गांव पत्थर कुटी स्थित अपनी रिश्तेदारी में आया था।

तीनों देर रात अपने घर लौट रहे थे। तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टक्करा गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें :- मुगल गार्डन के नए नामकरण पर अखिलेश का तंज, बोले- इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सुसू घर कर दो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...