1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: शिक्षिका को तीन छात्रों ने बोला I LOVE YOU, शिकायत पर दर्ज हुआ केस

UP News: शिक्षिका को तीन छात्रों ने बोला I LOVE YOU, शिकायत पर दर्ज हुआ केस

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बेहद ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। दरअसल, मेरठ के एक स्कूल में छात्र अपने ही टीचर को परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते टीचर को छेड़ते हैं तो कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बेहद ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। दरअसल, मेरठ के एक स्कूल में छात्र अपने ही टीचर को परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते टीचर को छेड़ते हैं तो कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

छात्रों की इस हरकत से परेशान टीचर ने अब मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। ये पूरा मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज का है। जहां स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के तीन छात्र अपनी ही क्लास में पढ़ाने वाली टीचर से खुलेआम छेड़छाड़ करते हैं।

कभी क्लास में आईलवयू बोलते हैं तो कभी प्रार्थना सभा में टीचर पर अश्लील कमेंट करके उसे परेशान करते हैं। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...