1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: क्रिकेट खेलते समय बेहोश होकर गिरा छात्र और थम गईं सांसे

UP News: क्रिकेट खेलते समय बेहोश होकर गिरा छात्र और थम गईं सांसे

कानपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं। यहां के बिल्हौर के त्रिवेणी गंज मोहल्ले में बीआईसी मैदान में बुधवार को क्रिकेट खेलते समय दसवीं का छात्र अचानक बेहोश होकर गिर गया। आनन-फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: कानपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं। यहां के बिल्हौर के त्रिवेणी गंज मोहल्ले में बीआईसी मैदान में बुधवार को क्रिकेट खेलते समय दसवीं का छात्र अचानक बेहोश होकर गिर गया। आनन-फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

डॉक्टरों का मनना है कि छात्र की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बलराम नगर त्रिवेणी गंज में पीडब्लूडी सामग्री स्थल के पास अमित पांडेय, पत्नी संगीता और दो पुत्रों अनुज व हर्षित के साथ रहते हैं। उनका बेटा अनुज (16) घर के नजदीक स्थित सूरज मुखी हाईस्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। बुधवार अनुज बीआईसी मैदान में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था।

बैटिंग के दौरान शॉट लगने के बाद अनुज रन ले रहा था, तभी बेहोश होकर बीच पिच पर गिर गया। इस दौरान उसके अन्य साथियों ने उसे होश में लाने के लिए पानी का छीटा मारा लेकिन वो असफल रहे। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो वो उसे पास के सीएचसी में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि अनुज को किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...