1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: यूपी-112 ने स्टॉल लगा नागरिकों को किया जागरुक, बुजुर्गों और महिलाओं से भी किया संवाद

UP News: यूपी-112 ने स्टॉल लगा नागरिकों को किया जागरुक, बुजुर्गों और महिलाओं से भी किया संवाद

एडीजी अशोक कुमार सिंह-112 के निर्देश पर 30 दिसम्बर 2022 से 01 जनवरी 2023 तक 03 दिवसीय जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे पुलिस सहायता, आग लगने पर फायर बिग्रेट, मेडिकल सहायता व दुर्घटना/आपदा के साथ-साथ सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने हेतु नागरिकों को प्रेरित किया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: एडीजी अशोक कुमार सिंह-112 के निर्देश पर 30 दिसम्बर 2022 से 01 जनवरी 2023 तक 03 दिवसीय जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे पुलिस सहायता, आग लगने पर फायर बिग्रेट, मेडिकल सहायता व दुर्घटना/आपदा के साथ-साथ सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने हेतु नागरिकों को प्रेरित किया जा रहा है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

नव वर्ष के अवसर पर आम नागरिकों को उत्तर प्रदेश पुलिस की विभिन्न जनोपयोगी सेवाओं जागरुक करने के उद्देश्य से प्रदेश सभी जनपदों के माल व अन्य स्थानों पर 2-2 स्टाल लगाये गए, प्रदेश में कुल 155 सार्वजनिक स्थानों पर ये स्टॉल लगायें गए है। इस नव वर्ष के अवसर पर नव संकल्प उठाएं, दूसरों की मदद को आगे आएं, इस संदेश के साथ यूपी-112 के कर्मियों ने स्टाल पर नागरिकों को पुलिस की सेवाओं से जागरुक किया।

इसी क्रम में पुलिस कर्मियों ने बुजुर्गों और महिलाओं से भी संवाद कर उनसे 112 की सवेरा और नाईट एस्कॉर्ट सेवा की जानकारी साझा की। इस मौक़े पर यूपी-112 द्वारा मित्र पुलिसिंग का संदेश दिया और बताया कि पुलिस कैसे मित्र
बनकर मदद करती आ रही है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...