1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: पदयात्रा पर गांव पहुंचे विधायक को ग्रामीणों ने पानी में करा दी सैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

UP: पदयात्रा पर गांव पहुंचे विधायक को ग्रामीणों ने पानी में करा दी सैर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh assembly elections 2022) के करीब आते ही अपनी अपनी विधानसभा में विधायक स​क्रिय हो गए हैं। मौजूदा विधायक अपने विधानसभा का दौरा करने में जुटे हुए हैं। इस बीच हापुड़ (Hapur) जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा (Garhmukteshwar Assembly) सीट से भाजपा (BJP) के विधायक को ग्रामीणों को विरोध झेलना पड़ा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh assembly elections 2022) के करीब आते ही अपनी अपनी विधानसभा में विधायक स​क्रिय हो गए हैं। मौजूदा विधायक अपने विधानसभा का दौरा करने में जुटे हुए हैं। इस बीच हापुड़ (Hapur) जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा (Garhmukteshwar Assembly) सीट से भाजपा (BJP) के विधायक को ग्रामीणों को विरोध झेलना पड़ा।

पढ़ें :- आजम खान आखिर अखिलेश यादव से क्यों हैं नाराज? करीबी ने बताई इसकी वजह

गांव में पहुंचे विधायक को सड़क पर जमा पानी में चलना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो गढ़मुक्तेश्वर  (Garhmukteshwar Assembly) के ढोलपुर गांव (Dholpur Village) की है। बता दें कि, चुनाव के करीब आते ही ​विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक (MLA Dr. Kamal Singh Malik) अपनी विधानसभा के ढोलपुर गांव (Dholpur Village) में पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

इसके बाद विधायक पैदल गांव का भ्रमण करने के लिए निकले। इस दौरान विधायक के देख प्रधान निशा के पति रविंद्र समेत अन्य ग्रामीण एकत्र हो गए और उन्होंने विधायक का विरोध शुरू कर दिया। साथ ही गांव की सड़क पर भरे पानी के पास ले गए और ​विधायक को पानी में चलवाया।

इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। वहीं, ग्रामीणों के विरोध झेलने के बाद विधायक ने खंड विकास अधिकारी को फोन कर इस समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए।

पढ़ें :- UP Election 2022 : सपा उम्मीदवार के लिए वोट मांग रही हैं बीजेपी सांसद, जानें पूरा माजरा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...