1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे वृंदावन, बाबा नीम करोली का किया दर्शन, तस्वीर आई सामने

UP News: विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे वृंदावन, बाबा नीम करोली का किया दर्शन, तस्वीर आई सामने

विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आराम पर हैं। इस दौरान वो पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ धार्मिक यात्रा पर हैं। बुधवार को कोहली पत्नी के साथ बाबा नीम करोली के आश्रम में पहुंची और बाबा की समाधि पर ध्यान लगाया। आश्रम में घूमते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बुधवार को वृंदावन पहुंचे। कोहली (Virat Kohli) पत्नी के साथ बाबा नीम करोली (Baba Neem Karoli) के आश्रम में पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने दर्शन—पूजन भी किया। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

मीडिया रिपोर्ट की माने तो विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आराम पर हैं। इस दौरान वो पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ धार्मिक यात्रा पर हैं। बुधवार को कोहली पत्नी के साथ बाबा नीम करोली के आश्रम में पहुंची और बाबा की समाधि पर ध्यान लगाया। आश्रम में घूमते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जाता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बाबा नीम करोली बाबा बड़े भक्त हैं। बुधवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका के साथ यहां पहुंचे। बता दें कि, इससे पहले कोहली पत्नी के साथ उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित बाबा नीम करोली के आश्रम पहुंचे थे, जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...