1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: वृंदावन में विराट कोहली पत्नी और बेटी के साथ, संतों का लिया आशीर्वाद

UP News: वृंदावन में विराट कोहली पत्नी और बेटी के साथ, संतों का लिया आशीर्वाद

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ​इन दिनों पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ धार्मिक यात्राएं कर रहे हैं। कोहली परिवार के साथ ब्रज के रंग में रंगे दिखाई दिए हैं। बुधवार को कोहली पत्नी और बेटी के साथ वृंदावन पहुंचे थे। पहले दिन उन्होंने बाबा नीम करोली के आश्रम पहुंचे और दर्शन—पूजन किए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ​ (Virat Kohli) इन दिनों पत्नी अनुष्का (Anushka) और बेटी वामिका के साथ धार्मिक यात्राएं कर रहे हैं। कोहली परिवार के साथ ब्रज के रंग में रंगे दिखाई दिए हैं। बुधवार को कोहली पत्नी और बेटी के साथ वृंदावन पहुंचे थे। पहले दिन उन्होंने बाबा नीम करोली के आश्रम पहुंचे और दर्शन—पूजन किए।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

अनुष्का शर्मा की गोद में बेटी वामिका, पास बैठे विराट कोहली

यहां कुटिया में ध्यान लगाया। बाबा नीम करोली का प्रसाद रूपी कंबल ग्रहण किया। गुरुवार को विराट-अनुष्का संत प्रेमानंद गोविंद शरण के आश्रम में पहुंचे। उन्होंने बेटी वामिका के साथ संत प्रेमाचंद का अशीर्वाद लिया। प्रेमानंद गोविंद शरण के शिष्यों ने श्रीजी की प्रसादी माला, अंगवस्त्र विराट और अनुष्का को भेंट किया।

संत प्रेमानंद गोविंद शरण को प्रणाम करतीं अनुष्का

बेटी वामिका को प्रसादी रूपी माला पहनाई। इसके बाद कोहली परिवार के साथ सत्संग भी सुना। अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करने वाले विराट-अनुष्का की धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बेहद गोपनीय रहा। हालांकि वृंदावन से रवानगी के बाद उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली

रवाना होने से पहले विराट ने पुलिसकर्मियों के साथ खिंचाया फोटो

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...