1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: कार में ई-रिक्शा छूने पर बौखलाई महिला ने चालक को 17 थप्पड़ मारे, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

UP News: कार में ई-रिक्शा छूने पर बौखलाई महिला ने चालक को 17 थप्पड़ मारे, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

नोएडा में एक महिला ने जमकर बवाल किया, जब ई रिक्शा की हल्की सी साइड कार में छू गई। इसके बाद गुस्साई महिला ने अपना आपा खो दिया और ई रिक्शा चालक के साथ गाली-गलौच करने लगी। देखते ही देखते महिला ने ई रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ जड़ दिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News:  नोएडा में एक महिला ने जमकर बवाल किया, जब ई रिक्शा की हल्की सी साइड कार में छू गई। इसके बाद गुस्साई महिला ने अपना आपा खो दिया और ई रिक्शा चालक के साथ गाली-गलौच करने लगी। देखते ही देखते महिला ने ई रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ जड़ दिए।

पढ़ें :- UP News: कार और रोडवेज बस की भिडंत, सिपाही समेत चार की मौत

इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, इसको लेकर अब महिला पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स नोएडा पुलिस से मामले का संज्ञान लेने की बात कह रहे हैं।

पढ़ें :- UP News: ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने भिड़ंत, 4 की मौत, 15 घायल

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा के फेज-2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला करीब एक मिनट तक रिक्शा चालक को थप्पड़ मारती है। इस दौरान वह उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी देती है। इतना ही नहीं महिला उसके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...