1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Nikay Chunav: BJP की कोर कमेटी की आज होगी बैठक, निकाय चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

UP Nikay Chunav: BJP की कोर कमेटी की आज होगी बैठक, निकाय चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

उत्तर प्रदेश में होने जा रहे निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बताया जा रहा है कि इसको लेकर भाजपा की कोर कमेटी की बैठक आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर होगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

 UP Nikay Chunav:  उत्तर प्रदेश में होने जा रहे निकाय चुनाव को लेकर BJP ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बताया जा रहा है कि इसको लेकर भाजपा की कोर कमेटी की बैठक आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर होगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ आ रहे हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

इस बैठक में निकाय चुनाव को लेकर कई अहम रणनीतियां बनेंगी। इसके साथ ही निकाय चुनाव को लेकर उच्च न्यायालय के फैसले के मद्देनजर पार्टी की आगामी रणनीति पर मंथन होगा। निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ में मंगलवार को सुनवाई हुई थी।

सुनवाई में राज्य सरकार की ओर से कहा गया कि ओबीसी आरक्षण लागू किए जाने के मामले में अभी तक मांगे गए सारे जवाब दाखिल कर दिए गए हैं। इस पर याचियों के वकीलों ने आपत्ति करते हुए सरकार से विस्तृत जवाब मांगे जाने की गुजारिश की, जिसे कोर्ट ने नहीं माना।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...