UP: पूरे जिला नही सिर्फ हॉटस्पॉट वाले इलाके ही होंगे सील, प्रदेश में 343 कोरोना संक्रमित

awnish awsthi
UP: पूरे जिला नही सिर्फ हॉटस्पॉट वाले इलाके ही होंगे सील, प्रदेश में 343 कोरोना संक्रमित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर योगी सरकार ने आज 15 जिलों को सील करने का ऐलान किया था। लेकिन अपर गृह सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि इन ​सभी जिलों में सिर्फ कोरोना संक्रमित हॉटस्पॉट वाले इलाके ही सील किये जायेंगे। वहीं स्वास्थ विभाग के प्रमुख सचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि अबतक यूपी में 343 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। बता दें कि यूपी में अबतक 343 कोरोना संक्रमित लोग पाये गये हैं।

Up Not Only The District With Hotspots The Entire District Will Be Sealed 343 Corona Infected In The State :

अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन जिलों में 6 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं, उन्ही जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया गया है। सील वाली प्रक्रिया पूरे जिले में नही बल्कि हॉटस्पॉट वाले इलाकों में ही लागू होगी। इन इलाकों में घर पर ही बैंक की सुविधा मिलेगी।

बताया गया कि इन इलाको में पत्रकारों को भी आने जाने में प्रतिबंध होगा, सिर्फ कुछ फोटोग्राफरों को परमीशन दी जायेगी। मास्क पहनना सभी के लिए बेहद जरूरी होगा, अगर नही पहना तो कार्रवाई की जायेगी। वहीं इन इलाकों में जरूरत की सामानो की होम डिलवरी की जायेगीा।

लखनऊ में 8 बड़े और 4 छोटे हॉटस्पॉट चिन्हित किये गये हैं वहीं आगरा में 22 हॉटस्पॉट, नोएडा 12, कानपुर 12, वाराणसी 4, शामली 3, मेरठ 7, बरेली 1, बस्ती 3, फिरोजाबाद 3, महाराजगंज 4, सहारनपुर 4, गाजियाबाद 13, बुलंदशहर 3, सीतापुर में 1 हॉटस्पॉट शामिल है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर योगी सरकार ने आज 15 जिलों को सील करने का ऐलान किया था। लेकिन अपर गृह सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि इन ​सभी जिलों में सिर्फ कोरोना संक्रमित हॉटस्पॉट वाले इलाके ही सील किये जायेंगे। वहीं स्वास्थ विभाग के प्रमुख सचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि अबतक यूपी में 343 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। बता दें कि यूपी में अबतक 343 कोरोना संक्रमित लोग पाये गये हैं। अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन जिलों में 6 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं, उन्ही जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया गया है। सील वाली प्रक्रिया पूरे जिले में नही बल्कि हॉटस्पॉट वाले इलाकों में ही लागू होगी। इन इलाकों में घर पर ही बैंक की सुविधा मिलेगी। बताया गया कि इन इलाको में पत्रकारों को भी आने जाने में प्रतिबंध होगा, सिर्फ कुछ फोटोग्राफरों को परमीशन दी जायेगी। मास्क पहनना सभी के लिए बेहद जरूरी होगा, अगर नही पहना तो कार्रवाई की जायेगी। वहीं इन इलाकों में जरूरत की सामानो की होम डिलवरी की जायेगीा। लखनऊ में 8 बड़े और 4 छोटे हॉटस्पॉट चिन्हित किये गये हैं वहीं आगरा में 22 हॉटस्पॉट, नोएडा 12, कानपुर 12, वाराणसी 4, शामली 3, मेरठ 7, बरेली 1, बस्ती 3, फिरोजाबाद 3, महाराजगंज 4, सहारनपुर 4, गाजियाबाद 13, बुलंदशहर 3, सीतापुर में 1 हॉटस्पॉट शामिल है।