यूपी : अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या, एक की हालत नाजुक

pryagraj
यूपी : अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या, एक की हालत नाजुक

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह बड़ी वारदात को आसानी से करके फरार हो जा रहे हैं। कानपुर के बाद प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। यहां पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के लाला तालाब इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी।

Up Now Four People Of The Same Family Are Brutally Murdered In Prayagraj One Is In Critical Condition :

बताया जा रहा है कि वारदात में परिवार के एक सदस्य की हालत गंभीर बनी हुई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस टीम जांच में जुटी है। शुक्रवार सुबह नवाबगंज थाना के देवापुर क्षेत्र में हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चारों लोग एक ही परिवार के हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। घायल रचना पांडे की हालत नाजुक है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह बड़ी वारदात को आसानी से करके फरार हो जा रहे हैं। कानपुर के बाद प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। यहां पर नवाबगंज थाना क्षेत्र के लाला तालाब इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि वारदात में परिवार के एक सदस्य की हालत गंभीर बनी हुई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस टीम जांच में जुटी है। शुक्रवार सुबह नवाबगंज थाना के देवापुर क्षेत्र में हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। चारों लोग एक ही परिवार के हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। घायल रचना पांडे की हालत नाजुक है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।