1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: ग्रामीण के बिजली मांगने पर बोले ​बीजेपी विधायक-बेटे की कसम खाकर बताओं, मुझे ही वोट दिया

यूपी: ग्रामीण के बिजली मांगने पर बोले ​बीजेपी विधायक-बेटे की कसम खाकर बताओं, मुझे ही वोट दिया

शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक ग्रामीण को कसम खिला रहे हैं। दरअसल, ग्रामीण के अपने यहां बिजली लगवाने की गुहार पर वह उसे बेटे की कसम खाने के लिए कह रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक ग्रामीण को कसम खिला रहे हैं। दरअसल, ग्रामीण के अपने यहां बिजली लगवाने की गुहार पर वह उसे बेटे की कसम खाने के लिए कह रहे हैं।

पढ़ें :- Health Update: बेहद नाजुक हुई कल्याण सिंह की हालत, बीजेपी वरिष्ठ नेता उमा भारती मिलने पहुंची

साथ ही कह रहे हैं कि अपेक्षा उसी से की जाती है जिसे कुछ दिया जाए। वीडियो के मुताबिक, भाजपा विधायक हाल में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी।

इस पर विधायक ने कहा ‘तुम गंगा की तरफ हाथ करके या अपने लड़के की कसम खाकर कहो कि तुमने हमें वोट दिया है, तो हम आज ही तुम्हारे घर पर लाइट लगवा देंगे। अपेक्षा उससे की जाती है जिसे आप कुछ दो।’ जब ग्रामीण ने कहा कि वह तो फरियाद कर रहा है, तो विधायक ने कहा ‘फरियाद उससे करो, जिसे तुम कुछ दो।

अगर तुमने दिया होता तो तुम्हारा मेरी छाती पर चढ़ने का अधिकार होता। आप हमें बेवकूफ बनाने का प्रयास न करो…. हमारे पिता चार बार विधायक रहे। हम विधायक बने। वहीं, विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पढ़ें :- Karnataka CM Oath : कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बने बसवराज बोम्मई, जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...