1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव: एक वोटर ने प्रत्याशियों के सामने रखी अजीबों गरीब शर्त, रुठी दुल्हन वापस लाने वाले को दूंगा वोट

यूपी पंचायत चुनाव: एक वोटर ने प्रत्याशियों के सामने रखी अजीबों गरीब शर्त, रुठी दुल्हन वापस लाने वाले को दूंगा वोट

पंचायत चुनाव के दौरान एक अजीब खबर सामने आई है। जिसमें एक वोटर ने अपने प्रत्याशियों के सामने उसका वोट पाने के लिए बड़ी रोचक शर्त रख दी है। वोटर ने ये शर्त रखा है कि जो भी प्रत्याशी 6 माह पहले उससे रुठ के मायके चले जाने वाली उसकी पत्नी को मना के वापस ले आयेगा। वो उसी व्यक्ति को अपना वोट देगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Up Panchayat Election A Voter Puts Awkward Odds In Front Of Candidates Will Vote For The Person Who Brings Back The Bride

लखनऊ। खबर उत्तर प्रदेश से हो और उसमे कुछ अलग कारनामा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। आपको बता दें कि यूपी में 15 अप्रैल से पंचायत चुनाव होने वाले हैं। इस पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान,जिला पंचायत,बीडीसी समेत ब्लाक प्रमुख जैसे पदों पर चुनाव होंगे। चुनाव का पहला चरण 15 अप्रैल से शुरु होगा तथा 29 अप्रैल को खत्म होगा। इस साल के पंचायत चुनाव के नतीजे 2 मई को सामने आ जायेंगे। पंचायत चुनाव के दौरान एक अजीब खबर सामने आई है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश के 37 जिलों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की केंद्र ने मंजूरी

जिसमें एक वोटर ने अपने प्रत्याशियों के सामने उसका वोट पाने के लिए बड़ी रोचक शर्त रख दी है। वोटर ने ये शर्त रखा है कि जो भी प्रत्याशी 6 माह पहले उससे रुठ के मायके चले जाने वाली उसकी पत्नी को मना के वापस ले आयेगा। वो उसी व्यक्ति को अपना वोट देगा। ये शर्त रखा है लखनऊ के रामनगर गांव निवासी राधे ने। रहीमाबाद इलाके के रामनगर गांव निवासी राधे की पत्नी 6 माह पहले नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। काफी प्रयास के बाद भी वह वापस नहीं लौटी।

जब भी कोई प्रत्याशी राधे से वोट मांगने जा रहा है वो उसके सामने ये शर्त रख दे रहा है। हमने वोटरों को अक्सर पानी,राशन,बिजली,सड़क जैसे बुनियादी मांगो को शर्त में शामिल करते देखा है लेकिन राधे की इस शर्त ने उसके गांव के प्रत्याशियों को चकरा दिया है। वर्तमान समय में प्रत्याशियों के पास सभी समस्याओं के हल हैं। लेकिन तमाम सवाल वोटर ऐसे खड़े कर देते हैं जिनका उनके पास कोई जवाब नहीं होता है।राधे की 6 माह से रूठी पत्नी को मनाने का जिम्मा कौन प्रत्याशी उठाता है ये देखना भी रोचक होगा।

 

पढ़ें :- Panchayat elections: यूपी पंचायत चुनाव में सपा ने बीजेपी को पछाड़ा, जानिए कितनी सीटों पर मिली जीत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X