1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पंचायत चुनाव : आवारा कुत्ता बना प्रत्याशियों के प्रचार का माध्यम, देखें वायरल फोटो

यूपी पंचायत चुनाव : आवारा कुत्ता बना प्रत्याशियों के प्रचार का माध्यम, देखें वायरल फोटो

यूपी के रायबरेली जिले में पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों अजब-गजब चुनावी प्रचार का तरीका अजमा रहे हैं। यहां पर कुत्तों के शरीर पर प्रत्याशी का पोस्टर लगाकर गांवों में छोड़ दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो लोगों में चर्चा का विषय बन गई हैं। इस मामले में लोगों में चर्चा है कि ये किसी की शरारत है या प्रचार का नया तरीका है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों अजब-गजब चुनावी प्रचार का तरीका अजमा रहे हैं। यहां पर कुत्तों के शरीर पर प्रत्याशी का पोस्टर लगाकर गांवों में छोड़ दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो लोगों में चर्चा का विषय बन गई हैं। इस मामले में लोगों में चर्चा है कि ये किसी की शरारत है या प्रचार का नया तरीका है?

पढ़ें :- सपा परिवार के करीबी रामफल वाल्मीकि का सैफई ग्राम पंचायत प्रधान पद पर कब्जा

रायबरेली में 15 अप्रैल को प्रथम चरण में पंचायत चुनाव होना है। चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। जिला पंचायत, बीडीसी, ग्राम प्रधान जनता के दरबार में अपनी हाजिरी लगा रहे हैं। इन सबके साथ चुनाव प्रचार करने वाले लोगों का कारवां निकल रहा है। इसी बीच रायबरेली के टिकरा गांव से आवारा कुत्तों की चुनाव में प्रचार-प्रसार करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इसकी निंदा की है।

दरअसल सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें आवारा कुत्तों के शरीर पर बीडीसी, प्रधान और जिला पंचायत प्रत्याशियों का स्टीकर लगा दिया। किसी ग्रामीण ने इसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर जनता अपनी–अपनी राय जाहिर कर रही हैं। कोई मजाक में ले रहा है तो कोई इसकी निंदा कर रहा है। बता दें मौजूदा समय में ग्रामीण इलाकों में दुकानों पर, चौराहों पर, घरों में दिन रात गुणा भाग इसी का किया जा रहा है कि आखिर गांव का नेतृत्व कौन करेगा?

पढ़ें :- यूपी पंचायत चुनाव : मतपेटिका लूटने का किया प्रयास तो पुलिस मारेगी गोली

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...