1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: पीएम मोदी ने की योगी सरकार की तारीफ, अटकलों पर लगा विराम!

यूपी: पीएम मोदी ने की योगी सरकार की तारीफ, अटकलों पर लगा विराम!

उत्तर प्रदेश में फेरबदल की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है। दरअसल, पीएम मोदी ने यूपी सरकार की वरिष्ठ नागराकों के लिए शुरू की गई हेल्पलाइन सेवा की तारीफ की है। पीएम मोदी ने एक खबर को ट्वीट करते हुए इस योजना को अच्छा प्रयास बताया है। भले ही उनका यह ट्वीट एक स्कीम को लेकर है, लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करने को लेकर यह कयास लग रहे हैं कि शायद उन्होंने एक संदेश देने की कोशिश की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फेरबदल की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है। दरअसल, पीएम मोदी ने यूपी सरकार की वरिष्ठ नागराकों के लिए शुरू की गई हेल्पलाइन सेवा की तारीफ की है। पीएम मोदी ने एक खबर को ट्वीट करते हुए इस योजना को अच्छा प्रयास बताया है। भले ही उनका यह ट्वीट एक स्कीम को लेकर है, लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करने को लेकर यह कयास लग रहे हैं कि शायद उन्होंने एक संदेश देने की कोशिश की है।

पढ़ें :- यूपी: क्लास में शराब पीते मास्टर साहब,आप भी देखिए वीडियो

अशांका है कि पीएम मोदी ने यह संदेश योगी के विरोधियों और अटकलबाजों को देने की कोशिश की है। पीएम मोदी के ट्वीट को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने यह संकेत देने का प्रयास किया है कि यूपी और सेंट्रल लीडरशिप के बीच ‘ऑल इज वेल’ है। दरअसल यूपी सरकार की ओर से बुजुर्गों की मदद के लिए 17 मई को एक हेल्पलाइन लॉन्च की गई है।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

समाज कल्याण विभाग की ओर से नेशनल एक्शन प्लान फॉर सीनियर सिटीजंस के तहत प्रदेश में बुजुर्गों की सेवा के लिए हेल्पलाइन नंबर 14567 जारी किया गया है। इसके माध्यम से वृद्धजन अपने दुःख और तकलीफों के साथ किसी भी तरह की समस्या के समाधान के लिए सम्पर्क कर सकते हैं।

तब से अब तक बड़ी संख्या में बुजुर्ग हेल्पलाइन नंबर पर मदद के लिए कॉल कर चुके हैं। इसी को लेकर मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि यह स्कीम काफी पसंद की जा रही है, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए यूपी सरकार की तारीफ की है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...