1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: विधायक विजय मिश्रा के पोते को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्केस्ट्रा गायिका ने लगाया था गैंगरेप का आरोप

यूपी: विधायक विजय मिश्रा के पोते को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्केस्ट्रा गायिका ने लगाया था गैंगरेप का आरोप

By शिव मौर्या 
Updated Date

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही में गैंगरेप के आरोप में विधायक विजय मिश्रा के पोते को गिरफ्तार किया गया है। आर्केस्ट्रा गायिका ने विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा उर्फ ज्योति के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए 18 अक्टूबर को केस दर्ज कराया था। वहीं, विधायक पहले से ही जेल में हैं, जबकि बेटा फरार चल रहा है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा-भाजपा के लिए ये ‘रेड अलर्ट’ है

उसको लेकर लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया है। वहीं, पुलिस ने कौलापुर मोड़ के पास से विधायक के पोते विकास को गिरफ्तार किया है। युवती का आरोप है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उसे टीम के साथ प्रचार प्रसाद के लिए बुलाया गया था। उस दौरान असलहा दिखाकर विधायक ने कई बार उसके साथ दुराचार किया।

आरोप है कि उनके बेटे विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा ने भी रेप किया। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि वह डर से वापस मुंबई चली गयी। पीड़िता ने कहा कि विधायक के जेल जाने से उसे न्याय की आस जगी। इस पर वह न्याय की गुहार लगाने पहुंच गई। गोपीगंज थाने विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा व विकास मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376डी, 342 व 506 के तहत केस दर्ज था।

 

पढ़ें :- Punjab Election 2022: कैप्टन अमरिंदर सिंह और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच मुलाकात, नए समीकरण बनने के संकेत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...