यूपी पुलिस की ‘दबंग’ चेतावनी- ‘इतनी नाकाबंदी लगाएंगे आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि..’

up-police-twitter

लखनऊ। नए साल के स्वागत की तैयारियों के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने ‘दबंग’ चेतावनी जारी करते हुए उपद्रवियों और शराबियों को सख्त हिदायत दी है। यूपी पुलिस के ट्विटर पर ये चेतावनी जारी की गयी है। यूपी पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के लिए जगह-जगह नाकाबंदी करेगी।

Up Police Comes Up With Interesting Messages To Check On Such Incidents :


सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के एक डायलॉग की तर्ज पर यूपी पुलिस के ट्विटर पर एक ट्वीट जारी हुआ है। जिसमें लिखा गया है, ‘हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि एंटर कहां से करें और भागे कहां से!’

बताते चलें कि पुलिस प्रशासन की तरफ से आगाह किए जाने और जगह-जगह सुरक्षा बल तैनात होने के बावजूद लोग नियम तोड़ते नजर आते हैं। ऐसे में इस बार नए साल पर यूपी पुलिस ने यह अनूठी कैंपेनिंग शुरू की है। यूपी पुलिस के इस नए अंदाज के बाद लोगों की खूब दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं।

लखनऊ। नए साल के स्वागत की तैयारियों के बीच उत्तर प्रदेश पुलिस ने 'दबंग' चेतावनी जारी करते हुए उपद्रवियों और शराबियों को सख्त हिदायत दी है। यूपी पुलिस के ट्विटर पर ये चेतावनी जारी की गयी है। यूपी पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के लिए जगह-जगह नाकाबंदी करेगी। सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के एक डायलॉग की तर्ज पर यूपी पुलिस के ट्विटर पर एक ट्वीट जारी हुआ है। जिसमें लिखा गया है, 'हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि एंटर कहां से करें और भागे कहां से!'बताते चलें कि पुलिस प्रशासन की तरफ से आगाह किए जाने और जगह-जगह सुरक्षा बल तैनात होने के बावजूद लोग नियम तोड़ते नजर आते हैं। ऐसे में इस बार नए साल पर यूपी पुलिस ने यह अनूठी कैंपेनिंग शुरू की है। यूपी पुलिस के इस नए अंदाज के बाद लोगों की खूब दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं।