खाकी शर्मशार: सिपाही ने नाबालिग से किया रेप, पिता की सदमे से मौत

rape
भाई के प्रेम प्रसंग का बदला लेने के लिए बहन को निर्वस्त्र घुमाया

Up Police Constable Allegedly Raped With 15 Year Old Girl In Ballia

लखनऊ। अपराधियों पर लगाम कसने के लिये जिस खाकी को आम जनता की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा जाता है, अगर वही खाकी किसी मासूम के लिये खौफ की वजह बन जाये तो इससे शर्मनाक बात कोई नहीं होगी। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के बलिया से सामने आया है। यहां यूपी पुलिस में तैनात एक सिपाही पर नाबालिग ने रेप का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सिपाही धरम और गांव के कुछ युवक हर रोज की तरह चौकी के बाहर सो रहे थे। धरम चौकी की छत पर सोने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान किशोरी (15) शौच के लिए बाहर गई। धरम ने किशोरी को देखा और उसे बहला-फुसलाकर चौकी की छत पर ले आया।

धरम ने उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा, तभी बाहर सो रहे युवकों को इसकी भनक लग गई। उन्होंने फौरन धरम को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीड़िता के बुजुर्ग पिता को जब इसकी सूचना मिली तो सदमे से उनकी मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के चाचा ने कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी कांस्टेबल को निलंबित भी कर दिया गया है।

लखनऊ। अपराधियों पर लगाम कसने के लिये जिस खाकी को आम जनता की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा जाता है, अगर वही खाकी किसी मासूम के लिये खौफ की वजह बन जाये तो इससे शर्मनाक बात कोई नहीं होगी। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के बलिया से सामने आया है। यहां यूपी पुलिस में तैनात एक सिपाही पर नाबालिग ने रेप का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। पुलिस…