बनियान और गमछा बांधकर चौकी में रिश्वत ले रहा सिपाही

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और आला अफसर अपने पुलिसिया कार्यशैली को सुधारने की लाख कवायद कर लें लेकिन उनके कर्मचारी सुधरने वाले नहीं। ताजा मामला सुल्तानपुर जनपद के कादीपुर कोतवाली से जुड़ा है जहाँ एक घूसखोर वर्दीदारी ने महकमे को शर्मसार कर दिया।




मामला कादीपुर थानाक्षेत्र के सूरापुर चौकी का है। जहां सिपाही सूरज प्रकाश सिंह ने बिना किसी भय के सुबह ग्यारह बजे कुर्सी पर सो रहा था। जब एक पीड़ित शिकायत लेकर पहुंचा तो वह ऐसे ही उठकर चला गया और पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाकर रिश्वत ली। सिपाही की यह करतूत वीडियो में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन जिम्मेदारों की नींद नहीं खुल रही है।




ऐसे में थाने के कागज, मालखाना का सामान व जरूरी कागजात भी भगवान भरोसे रहते हैं। अब देखना यह होगा कि इस घूसखोर पुलिस वाले पर क्या विभागीय कार्यवाई की जाती है।

Up Police Constable Suraj Prakash Singh Take Bribe Video Surapur Police Chowki Sultanpur :

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और आला अफसर अपने पुलिसिया कार्यशैली को सुधारने की लाख कवायद कर लें लेकिन उनके कर्मचारी सुधरने वाले नहीं। ताजा मामला सुल्तानपुर जनपद के कादीपुर कोतवाली से जुड़ा है जहाँ एक घूसखोर वर्दीदारी ने महकमे को शर्मसार कर दिया। मामला कादीपुर थानाक्षेत्र के सूरापुर चौकी का है। जहां सिपाही सूरज प्रकाश सिंह ने बिना किसी भय के सुबह ग्यारह बजे कुर्सी पर सो रहा था। जब एक पीड़ित शिकायत लेकर पहुंचा तो वह ऐसे ही उठकर चला गया और पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाकर रिश्वत ली। सिपाही की यह करतूत वीडियो में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन जिम्मेदारों की नींद नहीं खुल रही है। ऐसे में थाने के कागज, मालखाना का सामान व जरूरी कागजात भी भगवान भरोसे रहते हैं। अब देखना यह होगा कि इस घूसखोर पुलिस वाले पर क्या विभागीय कार्यवाई की जाती है।https://youtu.be/-4O2Wg0ygjA