1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी पुलिस दारोगा ने गरीब सब्जी वाले को दिखाई गुंडई, लाट मार किया ऐसा हाल

यूपी पुलिस दारोगा ने गरीब सब्जी वाले को दिखाई गुंडई, लाट मार किया ऐसा हाल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Up Police Inspector Showed Hooliganism To Poor Vegetable Person Looted It

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दरोगा पटरी पर बैठने वाले गरीब दुकानदार की सब्जी को लात मारकर हटाता नज़र आ रहा है।  जैसे ही वीडियो की जानकारी जिले के अधिकारियों तक पहुंची, पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की पड़ताल शुरू करवा दी है।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

आपको बता दें, वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि हाथ में डंडा लिए दरोगा सड़क पर बैठने वाले सब्जी दुकानदारों को हटा रहा है। कुछ दुकानदार खाकीवर्दी वालों को देखकर डर के मारे अपना सामान समेटने में लगे हुए हैं। इसी दौरान दरोगा एक दुकानदार के पास पहुंचा और लात मारकर उसे सब्जियां उठाने के लिए कहने लगा। फिर दुकानदार को बाजू से पकड़कर एक तरफ ले गया।

मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बिजनौर पुलिस के अधिकारियों ने ट्विटर पर ही जानकारी दी है कि दरोगा की इस हरकत की जांच क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार को सौंप दी गई है जो इस पूरी घटना की पड़ताल कर रिपोर्ट देंगे और उसके बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा और पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंच गया। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और दरोगा की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं।

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...