यूपी पुलिस ने एक बार फिर दिखाई दबंगई, CCTV में कैद हुआ वर्दी वाला गुंडा

Up Police Ne Fir Ek Baar Dikhai Dabangai Cctv Mei Kaid Hua Wardi Wala Gunda

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में लॉं एंड ऑर्डर को पटरी पर लाना सरकार के लिए हमेशा से चुनौतीपूर्ण विषय रहा है। यूपी की योगी सरकार भी शपथ ग्रहण के बाद से ही बढ़ते अपराध को काबू में करने हेतु प्रयासरत है लेकिन हालात हैं कि बदलने का नाम नहीं ले रहें। इसका एक कारण ने साफ तौर पर देखा जा सकता है, लॉं एंड ऑर्डर पटरी पर ना आने के लिए सरकार के साथ प्रशासन का भी लापरवाह रवैया जिम्मेदार है। अब ऐसा ही एक नया मामला बाराबंकी स्थित टोल प्लाज़ा से सामने आ रहा है जहां डायल 100 के एक सिपाही ने टोल कर्मचारी को टैक्स मांगने पर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। हालांकि ये पूरी घटना टोल प्लाज़ा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।



मामला बाराबंकी के अहमदपुर टोल प्लाजा का है। जहां बीते 3 जून को रात करीब 8 बजे डायल-100 के एक सिपाही ने टोल कर्मचारी द्वारा मांगे गए टोल टैक्स को लेकर बहस कर ली, फिर सिपाही बेरियर को तोड़ते हुये गाड़ी को एक तरफ खड़ा कर कर टोल कर्मी को मारने लगा। इस पूरी घटना का विडियो टोल प्लाज़ा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है। विडियो संज्ञान में आने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। आरोपी सिपाही का नाम वीरेश विक्रम यादव बताया जा रहा है, जो रामसनेही घाट इलाके की डायल-100 पीआरवी नंबर 1722 पर बतौर चालक तैनात है। रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में लॉं एंड ऑर्डर को पटरी पर लाना सरकार के लिए हमेशा से चुनौतीपूर्ण विषय रहा है। यूपी की योगी सरकार भी शपथ ग्रहण के बाद से ही बढ़ते अपराध को काबू में करने हेतु प्रयासरत है लेकिन हालात हैं कि बदलने का नाम नहीं ले रहें। इसका एक कारण ने साफ तौर पर देखा जा सकता है, लॉं एंड ऑर्डर पटरी पर ना आने के लिए सरकार के साथ प्रशासन का भी लापरवाह रवैया जिम्मेदार है।…