खाकी में सीएम योगी के चरणों में नतमस्तक दिखा अधिकारी, तस्वीरें वायरल

cm-yogi-dsp-praveen-kumar
खाकी में सीएम योगी के चरणों में नतमस्तक दिखा अधिकारी, तस्वीरें वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में एक पुलिस अधिकारी सीएम योगी के सामने घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़े नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में सीएम योगी उसी पुलिस अधिकारी को तिलक लगाते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें खुद पुलिस अधिकारी ने अपने फेसबुक पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।

Up Police Officer Touch Feet Of Cm Yogi In Uniform :

cm-yogi-dsp-praveen-kumar1
सीएम योगी को तिलक लगाते डीएसपी प्रवीण कुमार

दरअसल, गुरु पूर्णिमा पर्व पर गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने शिष्यों को आशीर्वाद दिया। इसी बीच सीएम योगी के चरणों में एक खाकी वर्दी वाले अधिकारी भी नजर आए। गोरखपुर में डीएसपी पद पर तैनात प्रवीण कुमार सिंह वर्दी में सीएम योगी को तिलक लगाते और घुटने के बल बैठकर हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते नजर आए।

cm-yogi-dsp-praveen-kumar2
सीएम योगी को माला पहनाते डीएसपी प्रवीण कुमार

शहर में डीएसपी रैंक के अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह को लोग तेज तर्रार पुलिस अधिकारी के तौर पर जानते हैं। उनकी छवि के कारण उन्हें लोग सिंघम भी कहते हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिलहाल प्रवीण द्वारा सीएम योगी को गुरु बनाने की बात चर्चा में है। हालांकि इस मामले में अभी तक गोरखनाथ सर्किल के सीओ प्रवीण कुमार सिंह का कोई बयान नहीं आया है। मामला चर्चा में आने के बाद उन्होंने फेसबुक से पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में एक पुलिस अधिकारी सीएम योगी के सामने घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़े नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में सीएम योगी उसी पुलिस अधिकारी को तिलक लगाते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें खुद पुलिस अधिकारी ने अपने फेसबुक पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।[caption id="attachment_297170" align="aligncenter" width="695"]cm-yogi-dsp-praveen-kumar1 सीएम योगी को तिलक लगाते डीएसपी प्रवीण कुमार[/caption]दरअसल, गुरु पूर्णिमा पर्व पर गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने शिष्यों को आशीर्वाद दिया। इसी बीच सीएम योगी के चरणों में एक खाकी वर्दी वाले अधिकारी भी नजर आए। गोरखपुर में डीएसपी पद पर तैनात प्रवीण कुमार सिंह वर्दी में सीएम योगी को तिलक लगाते और घुटने के बल बैठकर हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते नजर आए।[caption id="attachment_297171" align="aligncenter" width="671"]cm-yogi-dsp-praveen-kumar2 सीएम योगी को माला पहनाते डीएसपी प्रवीण कुमार[/caption]शहर में डीएसपी रैंक के अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह को लोग तेज तर्रार पुलिस अधिकारी के तौर पर जानते हैं। उनकी छवि के कारण उन्हें लोग सिंघम भी कहते हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिलहाल प्रवीण द्वारा सीएम योगी को गुरु बनाने की बात चर्चा में है। हालांकि इस मामले में अभी तक गोरखनाथ सर्किल के सीओ प्रवीण कुमार सिंह का कोई बयान नहीं आया है। मामला चर्चा में आने के बाद उन्होंने फेसबुक से पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है।