1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे मनीष सिसोदिया को पुलिस ने रोका

यूपी: सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे मनीष सिसोदिया को पुलिस ने रोका

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बेहद ही सक्रिय हो गयी है। वह हर मुद्दे पर यूपी सरकार को घेरने में जुटी है। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ की चुनौती पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुंचे। मनी​ष सिसोदिया का कहना है कि उनके इंताज के बाद भी यूपी के कैबिनेट मंत्री नहीं आए।

पढ़ें :- Durga Prasad Yadav Jeevan Parichay: दुर्गा प्रसाद के अभेद्य दुर्ग को कोई नहीं भेद पाया, आठ बार से लगातार चुने जा रहे विधायक

इसके बाद सिसोदिया लखनऊ में प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण करने के लिए निकले। इसी दौरान उनका काफिला रायबरेली रोड पर उतरेटिया में रोक दिया गया। लखनऊ पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर काफिला रोकने को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बहुत नाराज हुए। इस दौरान ​उन्होंने पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से फोन पर बातचीत की।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

इस पर पुलिस कमिश्नर ने लखनऊ में उनके एक की कार्यक्रम की अनुमति नहीं लेने का हवाला दिया। पुलिस कमिश्नर के इस बयान के बाद मनीष सिसोदिया बेहद नाराज हुए। उन्होंने कहा कि यह तो बेहद ही शर्मनाक है कि आज जब हम सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने जा रहे थे तो हमको रोका गया। उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली आएं तो वह किसी भी स्कूल, बिजली घर या फिर अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए स्वतंत्र हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...