1. हिन्दी समाचार
  2. विधायक विजय मिश्रा को लेकर MP से रवाना हुई UP पुलिस, समर्थक भी साथ में मौजूद

विधायक विजय मिश्रा को लेकर MP से रवाना हुई UP पुलिस, समर्थक भी साथ में मौजूद

Up Police Supporters Also Accompany Mp For Mla Vijay Mishra

By शिव मौर्या 
Updated Date

भदोही। भदोही के ज्ञानपुर क्षेत्र से विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश से लेकर यूपी पुलिस भदोही आ रही है। भदोही पहुंचने पर विधायक को कोर्ट में पेश किया जायेगा। बताया जा रहा है कि रविवार तड़के वह भदोही पहुुंच सकते हैं। वहीं, इस दौरान विधायक विजय मिश्रा के समर्थक भी उनके साथ लग गए हैं। सूत्रों की माने तो विधायक के करीब दो दर्जन से ज्यादा समर्थक पुलिस की गाड़ियों के पीछे चल रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी: बांगरमऊ में उप चुनाव से पहले उन्नाव को तोहफा, 148 परियोजनाओं का शिलान्यास

शुक्रवार को विधायक की बेटी रीमा सामने आईं थीं, जिन्होंने कहा था कि विकास दुबे जैसे फेक एनकाउंटर नहीं होना चाहिए। भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में बीती 4 अगस्त को विधायक विजय मिश्रा के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया था।

भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश के आगर में विधायक को वहां की पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद सीओ के नेतृत्व में भदोही की एक पुलिस टीम विधायक को लेने मध्य प्रदेश पहुंची थी। आगर जिले में नियमानुसार कदम उठाने के बाद भदोही पुलिस की टीम विधायक को लेकर भदोही की तरफ रवाना हो चुकी है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सुबह तक भदोही पुलिस की टीम यहां पहुंच सकती है। उसके बाद विधायक विजय मिश्र को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- किसान बिल का विरोध कर रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...