1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्तार अंसारी को लेकर कुछ ही देर में पंजाब से रवाना होगी यूपी पुलिस, पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

मुख्तार अंसारी को लेकर कुछ ही देर में पंजाब से रवाना होगी यूपी पुलिस, पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की प्रक्रिया तेज हो गयी है। यूपी पुलिस की टीम पंजाब के रोपड़ जेल में मौजूद है और कुछ ही देर में मुख्तार को लेकर यूपी रवाना होगी। वहीं, इसको लेकर वहां पर भारी सुरक्षाबल को तैनात कर दिया गया है। उधर, इस मुख्तार की पत्नी पति की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की प्रक्रिया तेज हो गयी है। यूपी पुलिस की टीम पंजाब के रोपड़ जेल में मौजूद है और कुछ ही देर में मुख्तार को लेकर यूपी रवाना होगी। वहीं, इसको लेकर वहां पर भारी सुरक्षाबल को तैनात कर दिया गया है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : बसपा सांसद अफजाल अंसारी की तबियत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती

बता दें कि, मुख्तार को पंजाब की रोपड़ जेल से सीधे यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया जायेगा। इसको लेकर जगह-जगह पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उधर, मुख्तार की पत्नी सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं। पत्नी ने मुख्तार की सुरक्षाा को लेकर याचिका दाखिल की है।

मुख्तार की पत्नी ने वकील के जरिए कोर्ट से कहा कि उनके पति को पंजाब के रोपड़ से यूपी के बांदा लाते किसी अनहोनी का डर है। याचिका में विकास दुबे एनकाउंटर का उदाहरण दिया गया है। याचिका में मांग की गयी है कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में पंजाब से यूपी लाने की मांग की।

 

पढ़ें :- Viral Video: जितना हो सके चालान बढ़ाकर काट देना सरकार आएगी तो बता देंगे,UP Police को इस शख्स ने दी धमकी, देखिए वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...