यूपी ​पुलिस ने आत्मसमर्पण करने पंहुचे इनामी बदमाश का जुलूस निकलवाया

Take out a rogue procession
यूपी ​पुलिस ने आत्मसमर्पण करने पंहुचे इनामी बदमाश का जुलूस निकलवाया

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक नई घटना सामने आयी है, पुलिस का दावा है कि 15 लाख की लूट करने वाला इनामी बदमाश जब अचानक आत्मसर्मण करने थाने पंहुचा तो उसने गले में एक तख्ती डाल रखी थी और उसमें लिखा था ‘मुझे गोली मत मारना मैं लूट का आरोपी हूं’। फिर क्या था पुलिस को मौका मिल गया अपनी वाहवाही लूटने का, पुलिस ने भीड़ एकत्र कर बदमाश की खूब फोटो खिचवाई।

Up Police Took Out A Procession Of Prize Crooks Who Surrendered :

आपको बता दें कि अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में डेढ़ माह पूर्व गल्ला व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल के मुनीम से 15 लाख रुपये की लूट हुई थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने लूट के चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया था लेकिन अखिल नाम का आरोपी फरार था। जिसके बाद पुलिस ने उसपर 15 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अचानक अखिल आत्मसमर्पण करने थाने आ पंहुचा।

हाल ही के दिनों में हुई प्रदेश की कुछ घटनाओं में पुलिस की काफी किरकिरी हुई है। जिसको लेकर पुलिस भी ऐसे मौेके खोना नही चाहेगी जब उसकी खूब वाहवाही हो। इस फोटो से प्रदेश में ये मैसेज जरूर जायेगा कि पुलिस में बदमाशों का इतना खौफ है कि वो तख्ती गले में लटकाकर आत्मसर्मपण कर रहे हैं।

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक नई घटना सामने आयी है, पुलिस का दावा है कि 15 लाख की लूट करने वाला इनामी बदमाश जब अचानक आत्मसर्मण करने थाने पंहुचा तो उसने गले में एक तख्ती डाल रखी थी और उसमें लिखा था 'मुझे गोली मत मारना मैं लूट का आरोपी हूं'। फिर क्या था पुलिस को मौका मिल गया अपनी वाहवाही लूटने का, पुलिस ने भीड़ एकत्र कर बदमाश की खूब फोटो खिचवाई। आपको बता दें कि अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में डेढ़ माह पूर्व गल्ला व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल के मुनीम से 15 लाख रुपये की लूट हुई थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने लूट के चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया था लेकिन अखिल नाम का आरोपी फरार था। जिसके बाद पुलिस ने उसपर 15 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अचानक अखिल आत्मसमर्पण करने थाने आ पंहुचा। हाल ही के दिनों में हुई प्रदेश की कुछ घटनाओं में पुलिस की काफी किरकिरी हुई है। जिसको लेकर पुलिस भी ऐसे मौेके खोना नही चाहेगी जब उसकी खूब वाहवाही हो। इस फोटो से प्रदेश में ये मैसेज जरूर जायेगा कि पुलिस में बदमाशों का इतना खौफ है कि वो तख्ती गले में लटकाकर आत्मसर्मपण कर रहे हैं।