1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: अमेठी के हर घर को सेनेटाइज करायेंगे राहुल गांधी, आज से शुरू हुआ अभियान

यूपी: अमेठी के हर घर को सेनेटाइज करायेंगे राहुल गांधी, आज से शुरू हुआ अभियान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के बीच अमेठी संसदीय क्षेत्र के हर घर को सेनेटाइज कराने का फैसला लिया है। राहुल गांधी के निर्देश के बाद मंगलवार से ये काम शुरू हो गया है। छोट—छोटे टैंकरों के जरिए सैनिटाइजेशन अभियान शुरू कर दिया गया है। एक दिन पहले राहुल गांधी एक टैंकर सेनेटाइजर भेजा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up Rahul Gandhi Will Sanitize Every House In Amethi Campaign Started From Today

अमेठी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के बीच अमेठी संसदीय क्षेत्र के हर घर को सेनेटाइज कराने का फैसला लिया है। राहुल गांधी के निर्देश के बाद मंगलवार से ये काम शुरू हो गया है। छोट—छोटे टैंकरों के जरिए सैनिटाइजेशन अभियान शुरू कर दिया गया है। एक दिन पहले राहुल गांधी एक टैंकर सेनेटाइजर भेजा था।

पढ़ें :- देश को भाजपा के झूठ और खोखले नारे नहीं, जनता को पूर्ण टीकाकरण चाहिए : राहुल गांधी

बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले राहुल गांधी का ये बड़ा कदम बताया जा रह है। अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल की अगुवाई में सभी नेतागढ़, पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर गांव और कस्बों को सेनेटाइज कर रहें है।

प्रदीप सिंघल ने बताया कि बहादुरपुर की कासिमपुर ग्राम सभा के पूरे हकीम, नगड़ैयापुर सहित कई गांवों को सेनेटाइज किया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे क्षेत्र में 20 हजार मास्क का वितरण कराया जा रहा है और जल्द ही दवाओं की किट भी वितरित की जाएंगी।

बता दें कि, राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारने के बाद यहां से अपना रिश्ता पहले की तरह ही बनाए हुए हैं। चुनाव हारने के महज 3 महीने बाद ही राहुल गांधी जहां अमेठी आए थे। वहीं प्रियंका और सोनिया भी अमेठी आ चुकी हैं। दरअसल, हर मौके पर राहुल गांधी अमेठी की जनता की मदद करते हुए दिखते हैं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव, बोले- विलय नहीं चाचा शिवपाल से करेंगे गठबंधन, बड़े दलों के साथ नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X