1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी : यमुना एक्सप्रेसवे पर कील बिछाकर की लूटपाट, डीएम के गनर ने कार्बाइन तानी तो हुए फरार

यूपी : यमुना एक्सप्रेसवे पर कील बिछाकर की लूटपाट, डीएम के गनर ने कार्बाइन तानी तो हुए फरार

Up Robbery On The Yamuna Expressway By Laying A Nail Gunner Escaped When He Tried A Carbine

By बलराम सिंह 
Updated Date

मथुरा। मथुरा पुलिस को खुली चुनोती देते हुए बेखौफ बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर कील बिछाकर लूटपाट की सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दिया। बदमाशों ने दो व्यापारियों को अपना निशाना बनाकर नकदी व जेवरात छीन लिए। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने जिलाधिकारी मथुरा सर्वज्ञ राम मिश्रा की कार को भी पंक्चर कर लूटपाट करनी चाही। शक होने पर जिलाधिकारी के गनर ने कार्बाइन तान दी। इस पर लुटेरे फरार हो गए। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

पढ़ें :- महिलाओं की ये 9 खूबियां जो पुरूषों को आती हैं बहुत ही पंसद, जानिए

जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस के माइल स्टोन 62, गांव अवाखेड़ा, थाना नौहझील के समीप बुधवार की देर रात लुटेरों ने रोड पर कील बिछा दीं। बदमाशों का पहला शिकार सदर बाजार आगरा निवासी विक्रम गुप्ता बने। जैसे ही उनकी गाड़ी में पंचर हुआ उन्होंने गाड़ी रोक कर टायर बदलने के प्रयास किया, उसी वक्त करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हथियारों का भय दिखा कर हजारों रुपये लूट लिए।

उसके बाद कानपुर के एक व्यापारी की गाड़ी पंचर हुई और उसे भी लूट लिया गया। इसी बीच एक्सप्रेस वे पर जिला अधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र आ रहे थे। उनकी गाड़ी भी पंचर हो गई। पंचर होते ही अधिकारी के साथ चल रहे गनर ने पोजिशन ले ली, जिसे देख लुटेरे भाग गए। उक्त अधिकारी द्वारा घटना की सूचना एसएसपी को दी गई। रात में पुलिस ने घटनास्थल को छावनी बना दिया। गुरुवार की सुबह तक पुलिस विभाग के आलाधिकारी घटनास्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की। एक्सप्रेसवे पर लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और रात में पुलिस ने घटनास्थल स्थल को छावनी बना दिया। गुरुवार की सुबह तक पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की।

घटना के संबंध में विक्रम गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों ने विक्रम से एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और एक पर्स जिसमें 8000 रखे थे सब कुछ लूट लिया। पीड़ित विक्रम ने थाना नौहझील में उक्त घटनाक्रम की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना के बाद से मथुरा का पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। एसएसपी शलभ माथुर ने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी क्राइम भी सुबह करीब 8:00 बजे थाना नौहझील पहुंचे और घटनास्थल के लिए रवाना हुए। सीओ श्रीमती आलोक द्विवेदी इस मामले में निरंतर लगी हुई हैं।

पढ़ें :- सैमसंग का ये फोन मिल रहा है बेहद सस्ते में, शानदार ​फीचर के साथ ये हैं खूबियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...