1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान बवाल, हथगोले और गोलियां चलीं, तीन घायल

यूपी: ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान बवाल, हथगोले और गोलियां चलीं, तीन घायल

उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के चुनाव के नामांकन के दौरान प्रदेश में कई जिलों में बवाल हुआ। ताजा मामला सीतापुर का है, जहां पर कसमंडा ब्लॉक में नामांकन के दौरान जमकर बवाल हुआ है। बताया जा रहा है कि नामांकन करने जा रही भाजपा से बागी उम्मीदवार को रोकने को लेकर ये बवाल हुआ है। इस दौरान हथगोले और कई राउंड फायरिंग भी हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Up Ruckus Grenades And Shots Fired During Nomination Of Block Chief Three Injured

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में ब्लाक प्रमुख के चुनाव के नामांकन के दौरान प्रदेश में कई जिलों में बवाल हुआ। ताजा मामला सीतापुर का है, जहां पर कसमंडा ब्लॉक में नामांकन के दौरान जमकर बवाल हुआ है। बताया जा रहा है कि नामांकन करने जा रही भाजपा से बागी उम्मीदवार को रोकने को लेकर ये बवाल हुआ है। इस दौरान हथगोले और कई राउंड फायरिंग भी हुई है।

पढ़ें :- कोरोना काल में बेसहारा हुए बच्चों के लिए सीएम योगी ने शुरू हुई 'बाल सेवा योजना'

इस घटना के बाद भगदड़ मच गई। पुलिस ने लोगों पर लाठियां भांजी। घटना के बाद तनाव है। फिलहाल पुलिस पूरे हालात को काबू में करने का दावा कर रही है। घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि, इससे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में कई जगहों पर जमकर बवाल हुआ था। इसको लेकर विपक्षी पार्टियों ने सरकार को घेरा था। वहीं, सपा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या बताया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...