1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: सात वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव, रेप की आशंका

यूपी: सात वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव, रेप की आशंका

Up Ruthless Murder Of A Seven Year Old Innocent Dead Body Found In An Unconscious Condition Fear Of Rape

By शिव मौर्या 
Updated Date

वृंदावन। मथुरा जिले के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने मासूम के शव को अर्धनग्न हालत में सुनरख गांव के जंगल में फेंक दिया था। आशंका जताई जा रही है कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गयी है।

पढ़ें :- महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-यही मेरी करनी का फल है

वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची वृंदावन क्षेत्र की रहने वाली थी। वह गुरुवार को जंगल में लड़की बीनने के लिए गयी थी, जहां से वह लापता हो गयी थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई।

शुक्रवार की सुबह वृंदावन स्थित मल्टीलेवल पार्किंग और सुनरख गांव के बीच जंगल में बच्ची का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस के साथ बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्ची की शिनाख्त की। मासूम की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया। बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में मिला। इससे उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

 

पढ़ें :- मथुरा ही नहीं प्रदेश में कई संस्थान छात्रवृत्ति के नाम पर लूट रहे हैं सरकारी रुपये, 27 ITI के ब्लैकलिस्ट होने पर उठे सवाल!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...