1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: इटावा में मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे, बोगियों में भरा हुआ था कोयला

यूपी: इटावा में मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे, बोगियों में भरा हुआ था कोयला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में बड़ा रेल हादसा हुआ। यहां भरथना के पास डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला से लदी मालगाड़ी पलट गई। मालगाड़ी पलटने से किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है। इसके साथ ही यातायात प्रभावित नहीं हुआ है। दरअसल, ये घटना मालगाड़ी वाले कॉरिडोर की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इटावा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले में बड़ा रेल हादसा हुआ। यहां भरथना के पास डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर पर कोयला से लदी मालगाड़ी पलट गई। मालगाड़ी पलटने से किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है। इसके साथ ही यातायात प्रभावित नहीं हुआ है। दरअसल, ये घटना मालगाड़ी वाले कॉरिडोर की है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बताया जा रहा है कि मालगड़ी कानपुर की तरफ से दिल्ली जा रही थी। इस दौरान मालगाड़ी में करीब 70 डिब्बे लगे हुए थे। इस दौरान डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। आनन—फानन में अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गयी। बताया जा रह है कि मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतरे थे।

ये हादसा इटावा के भरथना के पास हुआ है। इसके कारण डीएफसी ट्रैक पर रेल यातायात बाधित हो गया है। उधर, सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है। रेलवे के अधिकारी मौके पर हैं। बोगियों में कोयला भरा हुआ था, जो आसपास बिखर गया है। उसे हटाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...