1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राम मंदिर मुद्दे का समाधान ही विपक्ष की प्रमुख समस्या: योगी आदित्यनाथ

राम मंदिर मुद्दे का समाधान ही विपक्ष की प्रमुख समस्या: योगी आदित्यनाथ

राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, 500 साल जिस विवाद को सुलझाने के लिए हिन्दू समाज लागातार संघर्ष कर रहा था। उसे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में ही इस विवाद का समाधान हुआ। ये जो बड़ी समस्या थी इस का हल ही तो विपक्ष की सबसे बड़ी समस्या है। इस मंदिर मुद्दे की ही आड़ में विपक्ष ने खाने कमाने की व्यवस्था कर रखी थी जिसका हल निकलने के बाद उनका धंधा बंद हो गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, 500 साल जिस विवाद को सुलझाने के लिए हिन्दू समाज लागातार संघर्ष कर रहा था। उसे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(NARENDRA MODI) की अगुवाई में ही इस विवाद का समाधान हुआ। ये जो बड़ी समस्या थी इस का हल ही तो विपक्ष की सबसे बड़ी समस्या है। इस मंदिर मुद्दे की ही आड़ में विपक्ष ने खाने कमाने की व्यवस्था कर रखी थी जिसका हल निकलने के बाद उनका धंधा बंद हो गया है।

पढ़ें :- यूपी: राज्य कर्मचारियों को दिवाली से पहले योगी सरकार देगी बोनस व महंगाई भत्ते का तोहफा

इसका सहारा लेकर के भारत को कमजोर और अपमानित करने का काम किया जा रहा था। ये सभी बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कही। दरअसल शनिवार को युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ(DIGVIJAY NATH) की 52वीं व राष्ट्रसंत ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की 7वीं पुण्यतिथि पर आयोजित साप्ताहिक श्रद्धांजलि समारोह का शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री(CM) अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ(GORAKHNATH) मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में एक भारत- श्रेष्ठ भारत की संकल्पना ही समर्थ भारत का मार्ग प्रशस्त करेगा विषय पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश को फरेबियों से बचाया है। भारतीयों को फरेब के चंगुल से बाहर निकालने को पीएम मोदी ने “सबका साथ-सबका विकास” और “एक भारत-श्रेष्ठ भारत” का मंत्र दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...