वाराणसी हादसा: हटाये गए सेतु निगम के एमडी राजन मित्तल, इनको मिली कमान

setu nigam md
वाराणसी हादसा

लखनऊ। वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर हादसे के बाद राज्य सेतु निगम के एमडी राजन मित्तल को हटा दिया गया है। उनकी जगह जेके श्रीवास्तव को सेतु निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। इस बात की जानकारी उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट कर दी है। राजन मित्तल को प्रबंध निदेशक के पद से तत्काल कार्यमुक्त किए जाने के आदेश जारी कर दिया गया है।

Up State Bridge Corporation Md Rajan Mittal Removed His Post :

बता दें कि इससे पहले सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी समेत चार लोगों को निलंबित किया जा चुका है। मामले में आज शाम उच्च स्तरीय जांच कमेटी भी अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से 15 लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए। सीएम योगी खुद मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। प्रधानमंत्री ने भी सीएम को इस मामले में हर संभव मदद के निर्देश दिए।

लखनऊ। वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर हादसे के बाद राज्य सेतु निगम के एमडी राजन मित्तल को हटा दिया गया है। उनकी जगह जेके श्रीवास्तव को सेतु निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। इस बात की जानकारी उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट कर दी है। राजन मित्तल को प्रबंध निदेशक के पद से तत्काल कार्यमुक्त किए जाने के आदेश जारी कर दिया गया है।बता दें कि इससे पहले सेतु निगम के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी समेत चार लोगों को निलंबित किया जा चुका है। मामले में आज शाम उच्च स्तरीय जांच कमेटी भी अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेगी।गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से 15 लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए। सीएम योगी खुद मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। प्रधानमंत्री ने भी सीएम को इस मामले में हर संभव मदद के निर्देश दिए।