प्रियंका गांधी के लखनऊ शिफ्ट होने पर यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही यह बात, जानिए

PRiyanka
राजस्थान सरकार: डैमेज कंट्रोल में उतरी कांग्रेस, सचिन पायलट को मनाने में जुटीं प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में शिफ्ट होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनको लखनऊ में​ शिफ्ट होने की बात कह रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में प्रियंका गांधी पार्टी को मजबूत करने के लिए यूपी की तरफ अपना रूख कर सकती हैं।

Up State President Said This After Priyanka Gandhis Shift To Lucknow Know This :

हालांकि, इन सबके बीच यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। इसकी घोषणा उनके निर्णय लेने के बाद ही की जाएगी। बता दें कि, प्रियंका गांधी को दिल्ली के 35 लोधी रोड स्थित बंगला एक अगस्त तक खाली करने का नोटिस जारी किया गया है।

जिसके बाद से ही उनके लखनऊ शिफ्ट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि एसपीजी सुरक्षा खत्म होने के बाद प्रियंका गांधी सरकारी घर की हकदार नहीं हैं। बंगले का आवंटन एक जुलाई से समाप्त किया जाता है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर समय से घर खाली नहीं किया गया तो नियमों के मुताबिक दंडात्मक किराया चुकाना होगा। केंद्र सरकार ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल व प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा लेकर जेड प्लस सुरक्षा दी थी।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में शिफ्ट होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनको लखनऊ में​ शिफ्ट होने की बात कह रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में प्रियंका गांधी पार्टी को मजबूत करने के लिए यूपी की तरफ अपना रूख कर सकती हैं। हालांकि, इन सबके बीच यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। इसकी घोषणा उनके निर्णय लेने के बाद ही की जाएगी। बता दें कि, प्रियंका गांधी को दिल्ली के 35 लोधी रोड स्थित बंगला एक अगस्त तक खाली करने का नोटिस जारी किया गया है। जिसके बाद से ही उनके लखनऊ शिफ्ट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि एसपीजी सुरक्षा खत्म होने के बाद प्रियंका गांधी सरकारी घर की हकदार नहीं हैं। बंगले का आवंटन एक जुलाई से समाप्त किया जाता है। नोटिस में कहा गया है कि अगर समय से घर खाली नहीं किया गया तो नियमों के मुताबिक दंडात्मक किराया चुकाना होगा। केंद्र सरकार ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल व प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा लेकर जेड प्लस सुरक्षा दी थी।