यूपी एसटीएफ़ के हत्थे चढ़ा ‘छोटा राजन का शार्प शूटर खान मुबारक’

Up Stf Arrest The Shootar Of Chhota Rajan Group Khan Mubarak

लखनऊ। सूबे का बढ़ता अपराध ग्राफ वैसे ही सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, ऐसे में कुख्यात अपराधी इसे अपना ठिकाना बना प्रशासन को और चुनौती देते दिख रहें हैं। यही वजह है कि यूपी एसटीएफ़ को काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है। अब एक बार फिर एसटीएफ के हत्थे एक खौफनाक अपराधी चढ़ा है। दरअसल शनिवार को यूपी एसटीएफ़ छोटा राजन गैंग का शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ के पीजीआई इलाके से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने इस शूटर के पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि फिल्म डॉयरेक्टर राजकुमार और हिमेश रेशमियां की हत्या करना की योजना थी। आरोपी खान मुबारक को बड़े भाई जफर सुपारी के कहने पर हत्या की घटना को अंजाम देना था। फिलहाल एसटीएफ की टीम आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटर्वक को तलाशने में जुटी है।

मालूम हो कि अम्बेडकरनगर जिले का रहने वाला खान मुबारक का बड़ा भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी मुम्बई में फिल्मी दुनिया में काला कारोबारी है। उस पर 3 दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है। इनमें वह वांछित चल रहा था। जफर सुपारी के कहने पर शार्प शूटर खान मुबारक यूपी आया था, जो राजधानी के पीजीआई इलाके में छिपा था। एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि शूटर खान मुबारक के ऊपर हत्या और रंगदारी के 2 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे। वहीं काला घोड़ा शूटआउट और फरीद तनाशा हत्याकांड में भी इन शूटरों का हाथ होना बताया जा रहा है।

लखनऊ। सूबे का बढ़ता अपराध ग्राफ वैसे ही सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, ऐसे में कुख्यात अपराधी इसे अपना ठिकाना बना प्रशासन को और चुनौती देते दिख रहें हैं। यही वजह है कि यूपी एसटीएफ़ को काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है। अब एक बार फिर एसटीएफ के हत्थे एक खौफनाक अपराधी चढ़ा है। दरअसल शनिवार को यूपी एसटीएफ़ छोटा राजन गैंग का शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ के पीजीआई इलाके से गिरफ्तार किया…